अदनान सामी का कहना है कि पाकिस्तान ने उनके साथ जो किया उसकी 'वास्तविकता को उजागर' करना चाहते हैं: 'यह कई लोगों को हैरान कर देगा'

गायक अदनान सामी ने एक नोट लिखकर तत्कालीन पाकिस्तान प्रशासन पर तीखा हमला करते हुए अपने पूर्व देश की स्थापना की आलोचना की है।

नवीनतम हमले में, गायक ने 'वास्तविकता को उजागर' करने का वादा किया है कि प्रशासन ने उसके साथ कैसा व्यवहार किया। यह भी पढ़े: अदनान सामी ने आखिरकार खुलासा किया कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट क्यों डिलीट किए

सोमवार दोपहर को, गायक ने एक लंबे नोट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। इसमें लिखा था, “कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मुझे पाकिस्तान के प्रति इतनी नफरत क्यों है।

कटु सत्य यह है कि मेरे मन में पाकिस्तान के उन लोगों के प्रति कोई अवमानना नहीं है, जिन्होंने मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया है। मैं उन सभी से प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं- अवधि।

गायक ने तब स्पष्ट किया कि उन्हें पाकिस्तान की स्थापना के साथ समस्या है क्योंकि उन्होंने उसके साथ कैसा व्यवहार किया। "हालांकि, मेरे पास प्रतिष्ठान के साथ प्रमुख मुद्दे हैं।

अदनान ने कहा, जो लोग मुझे सही मायने में जानते हैं, वे भी जानेंगे कि उस प्रतिष्ठान ने कई सालों तक मेरे साथ क्या किया, जो आखिरकार मेरे पाकिस्तान छोड़ने का एक बड़ा कारण बन गया।

अदनान सामी ने पाकिस्तान छोड़ने के पीछे की वजह बताई, सरकार को 'बेनकाब' करने का वादा: 'सच हैरान कर देगा...'

अदनान सामी 2016 में भारतीय नागरिक बन गए, और उन्हें 2020 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया।